केजरीवाल के घर के बाहर पर बीजेपी का प्रदर्शन, असेम्बली में विपक्ष...

केजरीवाल के घर के बाहर पर बीजेपी का प्रदर्शन, असेम्बली में विपक्ष के साथ बैठेंगे कपिल मिश्रा

97
0
SHARE

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मंगलवार को खुला ख़त पढ़ने वाले कपिल मिश्रा सीबीआई पहुंच गए हैं. उधर बीजेपी के कार्यकर्ता केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

इससे पहले कपिल ने कहा था मैं आज एफआईआर दर्ज कराउंगा. केजरीवाल को गुरु बताते हुए कहा – ‘आज दिल्ली विधानसभा की असेम्बली है. आप खुद को बचाने की कोशिश करेंगे. आप खुद ही दलील देंगे. आप खुद ही जज खुद ही मुजरिम और खुद ही गवाह बनेंगे.’ कपिल ने केजरीवाल को चुनाव लड़ने की भी चुनौती दी.

उधर, कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद मंगलवार को एक बार फिर केजरीवाल ने कहा कि यह एक बड़ी साजिश का हिस्सा है. उन्होंने कहा, आज सौरभ भारद्वाज दिल्ली असेम्बली में बड़ा खुलासा करेंगे. केजरीवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

इस बीच कपिल मिश्रा ने कहा है कि अगर ‘आप’ नेताओं के विदेश दौरों का ब्योरा सार्वजनिक नहीं किया जाएगा तो बुधवार से वह भूख हड़ताल करेंगे. मिश्रा ने आरोप लगाया कि संजय सिंह ने रूस में गैर कानूनी डीलिंग की.

बीजेपी नेता स्वामी ने कहा, सबलोग सदमे में हैं. गुंडे-बदमाश पकड़े जाते हैं तो कोई नहीं पूछता. देश बहुत शॉक है. उधर, केजरीवाल पर कपिल की टिप्पणी के बाद संजय सिंह ने कहा, गुरु-शिष्य परम्परा को अपमानित किया है.

पढ़िए कपिल मिश्रा का खुला ख़त
‘मैं केजरीवाल को 15 साल से जानता हूं. उनकी हर बात हर चाल समझता हूं. केजरीवाल मेरी विधानसभा की सदस्यता रद्द करवाना चाहते हैं. मैं उन्हें चैलेंज करता हूं कि मेरी करावल नगर सीट या आपकी नई दिल्ली सीट पर हम चुनाव लड़ लेते हैं.

मैंने पहले दिन कहा था की एसीबी और सीबीआई दोनों में जाऊंगा. मैं सीबीआई के पास जाऊंगा. टाइम मिला तो विशेष सत्र भी अटेंड करूंगा.

आज आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने जा रहा हूं. जिन केजरीवाल को देखकर सब सीखा आज उनसे ही जीवन का सबसे बड़ा युद्ध लड़ने के लिए आशीर्वाद मांग रहा हूं. केजरीवाल जी आपका दिल जानता है की सत्येन्द्र जैन से आपके क्या संबंध हैं. आप जानते हैं केजरीवाल जी की अगर मैं पत्र नहीं लिखता एसीबी को तो आप मुझे आनन-फानन में नहीं हटाते.

आपने छल-कपट, भ्रष्टाचार का एक चक्रव्यूह बनाया है. मैं आपकी हर चाल को जानता हूं समझता हूं. सीबीआई को सब बताऊंगा जो-जो मैंने देखा है. वह घर आपका है, सब लोग आपके हैं. मैं भरोसा दे रहा हूं आपसे सीखा है कि लडूंगा या तो चक्रव्यूह को तोड़ दूंगा या मार दिया जाऊंगा.

अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो मेरी एक चुनौती स्वीकार कर लीजिये. मैं भी इस्तीफा देता हूं आप भी दीजिए. आये लड़ते हैं चुनाव. है हिम्मत आपके अन्दर जनता के सामने जाने की मैं. इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.

आपके खिलाफ एफआईआर करूंगा. क्षमाप्रार्थी हूं. एक तरह से केजरीवाल मेरे भगवान मेरे गुरु रहे हैं, लेकिन एक तरफ वह सारा पैसा, सारी ताकत लेकर खड़े हैं, मै अकेला हूं. केजरीवाल जी को मालूम नहीं है कि मेरे पास क्या है. मैं सब सीबीआई के सामने रखूंगा. सत्येन्द्र जैन बहुत पैसे वाले आदमी हैं. मेरे पास वकील के लिए पैसे नहीं हैं. इसलिए मैं सीबीआई में जाऊंगा.’

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY