केजरीवाल को कपिल मिश्रा की सीख, कहा – ‘डर से अच्छा बोलने...

केजरीवाल को कपिल मिश्रा की सीख, कहा – ‘डर से अच्छा बोलने पर सिर्फ नाश’

130
0
SHARE

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल मंत्रिमंडल से हटाए जाने वाले कपिल मिश्रा ने इशारों में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. एक दोहा शेयर करते हुए उन्होंने केजरीवाल और उनके करीबियों पर सवाल उठाए.

कपिल रविवार को 11.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. इससे पहले वे दिल्ली एलजी से मुलाक़ात भी कर सकते हैं.

कपिल ने ट्विटर पर केजरीवाल को सीख देते हुए कहा, ‘मंत्री, वैद्य और गुरु यदि ये तीन डर या फायदे की वजह से प्रिय बोलते हैं तो राज्य, शरीर एवं धर्म तीनों का जल्दी ही नाश हो जाता है.’ बता दें कि कपिल मिश्रा ने रविवार को बड़ा खुलासा करने की बात कही है.

बता दें कि कपिल ने शनिवार को भी कहा था कि भ्रष्टाचार पर सवाल उठाने की वजह से उन्हें मंत्रिपद से हटाया गया. उन्होंने कहा है कि मेरे खुलासे से केजरीवाल सरकार के कई मंत्री फंसेंगे.

कौन हैं कपिल मिश्रा
कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के विधायक हैं. उन्हें केजरीवाल सरकार में जलमंत्री बनाया गया था. माना जाता है कि कपिल कुमार विश्वास के करीबी हैं. पिछले कुछ दिनों से कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच खींचतान की खबरें आ रही हैं. कपिल ने खुलकर कुमार विश्वास का समर्थन किया था. इसे उन्हें हटाने की एक बड़ी वजह भी माना जा रहा है.

केजरीवाल सरकार ने शनिवार को कैलाश गहलोत और राजेंद्र गौतम को उनकी जगह मंत्रीमंडल में जगह दी है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने दिल्ली में वाटर क्राइसिस को उनके हटने की वजह बताया है.

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY