लगातार खराब परफॉर्मेंस पर कोहली बोले – समझ नहीं रहा कहां हो...

लगातार खराब परफॉर्मेंस पर कोहली बोले – समझ नहीं रहा कहां हो रही है गलती

101
0
SHARE

लगातार हार से परेशान आ चुके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि ग़लती आखिर कहां हो रही है.

आईपीएल के बारह में से नौ मैच हार चुकी आरसीबी के कप्तान ने कहा, “यह निराशाजनक है. इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता. हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा. पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे. विकेट जल्दी गिरते जा रहे हैं. मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा क्योंकि हम अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “हमने पिछले साल भी ऐसी ही तैयारी की थी लेकिन मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. बल्लेबाजी में पूरी तरह निराशा हाथ लगी है.” वहीं पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें इस मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का यकीन था.

उन्होंने कहा, “हमने अच्छा परफॉर्म किया और इस मैदान पर हम अच्छा खेलते आए हैं. अक्षर ने बल्लेबाज़ी में कमाल दिखाया और संदीप ने तीन ख़तरनाक बल्लेबाजों (कोहली, गेल, एबी) को आउट किया. लेकिन हमें अभी भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा. हमें 180 से अधिक रन बनाने होंगे.”

वहीं संदीप ने कहा, “मेरे लिए यह तीन विकेट सपना सच होने जैसे है. मैं अपने कोच खासकर वीरू पाजी (सहवाग) से लगातार बात कर रहा था. उन्होंने मुझे कई टिप्स दिए जो काम आए.”

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY