शहीद हेमराज की मां का फूटा गुस्सा, पूछा- आखिर कब तक मारे...

शहीद हेमराज की मां का फूटा गुस्सा, पूछा- आखिर कब तक मारे जाएंगे जवान

97
0
SHARE

भारतीय सैनिकों के साथ जारी पाकिस्तान की बर्बरता से मथुरा के शहीद हेमराज की मां मीना देवी का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने पूछा है कि आखिर कब तक जवानों का सिर कटता रहेगा? हम कब तक चुप बैठे रहेंगे?

मथुरा में मीना देवी ने कहा पहले हमारे हेमराज का सिर काट लिया था. अब दोबारा हमला कर दिया. अब सरकार को इसके बारे में सोचना चाहिए. हम कब तक चुप बैठे रहेंगे? इस पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए. कब तक बेटे शहीद होते रहेंगे? शहीद के परिवार पर क्या बीतती है यह तो हम ही जानते हैं. सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

वहीं शहीद हेमराज के छोटे भाई जय सिंह ने कहा कि पाकिस्तान ने जो कायराना हरकत की है जो क्रूरता की है, इसका सरकार को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. पहले मेरे भाई के साथ ऐसा किया था. अब फिर दो जवानों के सिर काट लिए. ऐसे सरकार कब तक चुप बैठी रहेगी. इसमें सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ होकर मोदी जी और सरकार का साथ देना चाहिए और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

शहीद लांस नायक हेमराज मथुरा के ही रहने वाले थे. 6 जनवरी 2001 में सेना में भर्ती हुए थे. वह जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में तैनात थे, जहां पाकिस्तान ने उनके साथ कायराना हरकत की थी. ये घटना 8 जनवरी 2016 की है.

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY